Home उत्तराखंड हरिद्वार पंचायत चुनाव से उत्तराखण्ड में अपनी राजनीति का आगाज करेगी आम...

हरिद्वार पंचायत चुनाव से उत्तराखण्ड में अपनी राजनीति का आगाज करेगी आम आदमी पार्टी…

110
SHARE

ऋषिकेश के एक निजी होटल में आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने आज सभी पदाधिकारियों की बैठक ली जिसमें हरिद्वार जिले में बढ़ते जनाधार को देखते हुए निर्णय लिया गया कि आम आदमी पार्टी आगामी हरिद्वार पंचायत चुनाव से उत्तराखंड में अपने राजनीति का आगाज करेगी। आप के इस बैठक में आगामी चुनावों पर चर्चा, पंचायत चुनावों को लेकर तैयारी समेत संगठन विस्तार पर भी चर्चा की गई। आप की इस बैठक में आप प्रभारी दिनेश मोहनिया, सहप्रभारी राजीव चौधरी, अध्यक्ष एस एस कलेर, प्रवीन कुमार, विधायक जंगपुरा, युवा मोर्चा अध्यक्ष दिगमोहन नेगी, सभी आप उपाध्यक्ष समेत सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मौजूद रहे।

आप की इस बैठक में सर्वसम्मति से हरिद्वार चुनावों में उतरने का फैसला लिया गया। प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों और हरिद्वार में पंचायत चुनावों को लेकर आप पार्टी का हर एक कार्यकर्ता पूरी मजबूती से चुनाव में उतरने का मन बना चुकी है। आप प्रभारी ने ऋषिकेश में कार्यकारणी की इस मासिक बैठक के दौरान कई अहम मुद्दों पर बातचीत करते हुए पार्टी पदाधिकारियों से विचार विमर्श भी किया। इस दौरान आप प्रभारी ने कहा कि, जिस विकल्प के लिए उत्तराखंड की जनता को 20 वर्षों से इंतजार करना पडा वो समय अब आ चुका है। आप पार्टी सिर्फ चुनाव लडने के मकसद से मैदान में नहीं उतरी है, बल्कि आप पार्टी का मकसद उत्तराखंड में विकास की राजनीति करना है।

उन्होंने आगे बताया कि आगामी पुचायत चुनावों में पार्टी हरिद्वार जिले में पंचायत चुनावों से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत करने जा रही है, जिसके लिए पूरी पार्टी और कार्यकर्ता एकजुट हो चुके हैं। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को जीत का मूलमंत्र देते हुए तैयारियों में जुट जाने को कहा। इसके साथ ही उन्होंने जल्द ही पार्टी संगठन विस्तार की बात भी कही। उन्होंने उत्तराखंड के लोगों के अपार समर्थन को देखते हुए दावा भी किया कि जिस तरह लोग रोजाना बड़ी संख्या में आप की नीतियों को देखते हुए आप में शामिल हो रहे उससे ये सुनिश्चित है हरिद्वार पंचायत चुनावों और आने वाले विधानसभा चुनावों में आप पार्टी ही प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी लगातार अपने संगठन को लेकर मजबूती से काम कर रही है ।पूरे प्रदेश में आप कार्यकर्ता घर घर जाकर आप की नीतियों को सब तक पहुंचा रहे हैं।