Home उत्तराखंड उत्तराखंड पुलिस पर फिर लगा दाग, सिगरेट के पैंसे मांगने पर पान...

उत्तराखंड पुलिस पर फिर लगा दाग, सिगरेट के पैंसे मांगने पर पान खोने वाले पर गाडी चढ़ाई।

510
SHARE

उत्तराखण्ड पुलिस की वर्दी एक बार फिर दागदार हुई है। पुलिस कांस्टेबल को पान खोखा व्यवसायी का सिगरेट के रुपए मांगना इतना नागवार गुजरा कि उसने खोखा व्यवसायी पर कार चढ़ा दी। वहीं घटना से गुस्साए परिजनों ने रात को शव को कोतवाली में रखकर हंगामा किया। मृतक के भाई द्वारा दी गई तहरीर पर कांस्टेबल सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज किया गया है।

मामला ऊधमसिंहनगर जिले के बाजपुर क्षेत्र का है जहां अजय रौहेला और उसके भाई गौरव रौहेला का पान का खोखा है। बुधवार को देर रात सिगरेट लेने उसके पास कार सवार तीन लोग आए थे। सिगरेट के पैसे मांगने पर कार सवार लोगों ने गाली गलौज और मारपीट की। उसके बाद गौरव रौहेला पर कार चढ़ा दी। जिसमें गौरव रौहेला गम्भीर रुप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया।

उच्चाधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल प्रवीन कुमार, उसके साले जीवन और साथी गौरव राठौर के विरुद्ध धारा 302, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच काशीपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर संजय पाठक को सौंपी है।

पुलिस ने बताया कि अनुसार आरोपी कांस्टेबल प्रवीण, गौरव राठौर और जीवन को गिरफ्तार कऱ लिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए आसपास के थाना क्षेत्रों से पुलिस बल बुलाया गया है।