Home उत्तराखंड उत्तराखण्ड- सोमवार सुबह 3 अलग-अलग हादसों में 2 लोगों की मौत…

उत्तराखण्ड- सोमवार सुबह 3 अलग-अलग हादसों में 2 लोगों की मौत…

367
SHARE

उत्तराखण्ड के लिए सोमवार की सुबह हादसों भरी रही है। यहां उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में सड़क हादसे में दो युवकों की जान चली गई, तो वहीं कालाढ़ूंगी में पर्यटकों की कार पेड़ से टकराने से पर्यटक घायल हो गए। वहीं रूद्रप्रयाग में एक वाहन गहरी खाई में गिर गया, जिसमें 4 युवक घायल हो गए। ऊधमसिंहनगर जनपद के रूद्रपुर में हुए हादसे की बात की जाए तो यह हादसा इतना भयानक था कि दो युवकों के शव के चिथड़े करीब 2 मीटर तक बिखर गए सड़क खून से लथपथ हो गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के चीथड़ों को इक्कठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मिली जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर के गाबा चौक पर ट्राला संख्या यूपी 25 CT6302 के ड्राइवर ने ट्राले को काशीपुर बाईपास रोड पर मोड़ दिया तभी बाइक यूपी22 एक्स3131 सवार दो लोगो को ट्राले ने बुरी तरह कुचल दिया, हादसा होते ही ट्राला चालक फरार हो गया। पर बाद में उसे पकड़ लिया गया।

पुलिस ने शवों की शिनाख्त की कोशिश की परन्तु हो नही पाई एक शव से आई कार्ड बरामद हुआ है, जिसमे उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक भुरारानी में कार्यरत देवेंद्र कुमार लिखाहै। दूसरे शव के पास से कुछ नही मिला जिस वजह से पहचान नही हो पाई ।ये एक्सीडेंट इतना भयानक था कि स्थानीय लोगों ने बताया शवो के चीथड़ों को देख पाना भी मुश्किल हो रहा था सड़क हादसे की जगह खून ही खून बिखर गया और शव भी रगड़ खाते हुए 2 मीटर तक घसीटते चले गए जिस वजह से शवो के टुकड़े हो गए।

वहीं कालाढूंगी में नैनीताल मार्ग में पर्यटकों से भरी एक कार पेड़ से टकरा गई, जिसमें कार चालक को छोड़ सभी पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गए, घटना कालाढूंगी नगर पंचायत क्षेत्र की है, पर्यटक नैनीताल से वापस अपने घर मुरादाबाद लौट रहे थे। कालाढूंगी पुलिस व 108 सेवा की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कालाढूंगी पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

वहीं तीसरी घटना रुद्रप्रयाग जनपद से सामने आई है, जहां आज प्रातः सवा नौ बजे के करीब एक वाहन के खाई में गिरने की सूचना एसडीआरएफ को मिली, बताया गया की एक वाहन रतूड़ा के निकट खाई में गिर गया है। उक्त सूचना पर एसडीआरएफ की टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई, घटनास्थल पर पहुंचकर एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घायलों को खाई से सकुशल निकाला गया तथा जिला पुलिस के माध्यम से 108 एंबुलेंस में घायलों को चिकित्सालय रवाना किया।