Home उत्तराखंड ऊधमसिंहनगर- टोल टैक्स को लेकर टोल कर्मचारियों व कार सवार युवकों में...

ऊधमसिंहनगर- टोल टैक्स को लेकर टोल कर्मचारियों व कार सवार युवकों में हुई हाथापाई, कार सवार ने रिवॉल्वर लहराई..

497
SHARE

उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि मामूली कहासुनी पर भी गोली चलने में देर नहीं होती। मंगलवार को ऐसा ही एक मामला उधमसिंह नगर के किच्छा क्षेत्र में बने टोल प्लाजा से सामने आया है, जहां कार सवार युवकों से टोल मांगने पर युवकों ने जमकर हंगामा काटा और टोल सुपरवाइजर पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। इस दौरान कार में बैठे एक ने रिवाल्वर निकाल कर हवा में लहरा दी। पूरा घटनाक्रम टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह लालपुर स्थित एन एच 74 में बने टोल प्लाजा से माटखेड़ा बिलासपुर निवासी अर्जुन सिंह अपने साथियों के साथ रुद्रपुर से किच्छा की ओर कार से आ रहे थे। इस दौरान उन्हें टोल प्लाजा पर अपनी कार लगा दिया। टोल प्लाज़ा कर्मचारी द्वारा उससे टोल मांगा तो उसके द्वारा अपने आपको किसान आंदोलनकारी बताते हुए टोल देने से मना कर दिया।

टोल ना देने पर कर्मियों ने टोल लेन में जाम लग जाने के कारण उसे लेन से अलग कर दिया। इस दौरान कार चालक ने कार को लेन में जबदस्ती लगा कर आगे बढ़ा दी। सुपरवाइजर द्वारा कार को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन कार चालक द्वारा कार को सुपरवाइजर पर चड़ाने का प्रयास किया गया। टोल ना देने पर दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए। इस दौरान कार में बैठे एक युवक ने रिवाल्वर भी निकल ली। टोल में हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और एक आरोपित को दबोच लिया। उसके बाद वहां भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

मामले पर किच्छा सीओ सुरजीत कुमार ने बताया कि टोल लेनदेन पर टोल कर्मियों व रूद्रपुर से किच्छा की ओर जा रहे कार सवारों के बीच हाथापाई की सूचना मिली है, कार सवार युवकों ने टोल कर्मियों पर डबल टोल मांगने का आरोप लगाया है जबकि टोल कर्मियों ने कार सवार पर टोल न देने का आरोप लगाया है। मामले में दोनों पक्षों को अपनी अपनी तहरीर देने को कहा गया है, जैसी तहरीर आएगी उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।