Home उत्तराखंड ऊधमसिंह नगर- खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, कई लोग झुलसे।

ऊधमसिंह नगर- खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, कई लोग झुलसे।

485
SHARE

ऊधमसिंहनगर जनपद के रूद्रपुर में खाना बनाते समय एक घरेलू सिलेंडर में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग लगने की इस घटना में 3 लोग झुलस गए। बताया जा रहा है कि रूद्रपुर के शिवनगर में तेरहवीं में आए मेहमानों के लिए खाना बनाते समय गैस सिलिंडर में आग लग गई। आग की चपेट में आए एक शख्स की हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवनगर ट्रांजिट कैंप निवासी चंदन की मां विमला की 14 दिन पहले मौत हो गई थी। बीते मंगलवार को मृतका की तेरहवीं का भोज रखा था। भोज में कई रिश्तेदार और परिजन शामिल हुए थे। बुधवार देर शाम घर में ठहरे मेहमानों के लिए खाना बनाया जा रहा था। इसी दौरान गैस सिलेंडर में आग धधक गई। आग लगते ही चंदन ने सिलेंडर को चूल्हे से निकालकर बाहर फेंक दिया। आस-पास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की चपेट में आने से चंदन गंभीर रूप से झुलस गया। जबकि दो अन्य लोग भी आग में झुलसे हैं। आग में झुलसे चंदन को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तेरहवीं के बाद कुछ मेहमान अगले दिन भी घर पर रुके हुए थे, बुधवार शाम मेहमानों के लिए खाना बन रहा था इसी दौरान अचानक सिलेंडर ने आग पकड़ ली गैस चूल्हे से सिलेंडर को अलग करते समय पाइप ने भी आग पकड़ ली जिससे यह आग और तेज हो गई बामुश्किल हमने इस पर काबू पाया।