Home उत्तराखंड प्रदेश में नहीं थम रहा गुलदार का आतंक, अब नानकमत्ता में घर...

प्रदेश में नहीं थम रहा गुलदार का आतंक, अब नानकमत्ता में घर के आंगन से बच्चे को उठा ले गया गुलदार…

411
SHARE

प्रदेश में गुलदार का आतंक थम नहीं रहा है, अब ऊधमसिंहनगर जनपद के नानकमत्ता क्षेत्र के बिडौरा गांव में घर के आंगन में खेल रहे बच्चेे को गुलदार उठा ले गया। परिजनों का शोर सुनकर ग्रामीण गुलदार के पीछे दौड़े, करीब 1 घंटे बाद शव खेत में पड़ा मिला। घटना के अनुसार सोमवार रात करीब 8 बजे राज सिहं का 4 वर्षीय बेटा लवजीत सिंह उर्फ लब्बू अपने भाई हर्षदीप और बहन सिमरन कौर संग घऱ के आंगन में खेल रहा था। बच्चों की मां बबली कौर भी वहीं थी। तभी अचानक गुलदार आया और मां के सामने ही लवजीत को उठा ले गया। मां का शोर सुनकर परिजन और ग्रामीण भी वहां जुट गए।

ग्रामीणों ने गुलदार के पंजों के निशानों का पीछा करते हुए खेतों में बच्चे की तलाश की, रात करीब 9 बजे घर से 150 मीटर दूर खेत में बच्चा मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बच्चे को सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद ग्रामीणों में गुलदार की दहशत है।

वहीं सीमान्त जनपद पिथौरागढ़ में गुलदार की दहशत ने लोगों को घरों में कैद रहने को मजबूर कर दिया है। जिला मुख्यालय से लेकर भारत-नेपाल सीमा पर बसे धारचूला तक गुलदार आबादी के बीच पहुंचकर दहाड़ रहे हैं, जिससे लोग स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। लोगों की सुरक्षा को देखते हुए प्रशासन ने कुछ क्षेत्रों में शाम 6 बजे से कर्फ्यू भी लगाया है।