Home उत्तराखंड शवयात्रा में शामिल होने गए व्यक्ति की घाट में डूबने से मौत,...

शवयात्रा में शामिल होने गए व्यक्ति की घाट में डूबने से मौत, SDRF द्वारा किया गया शव बरामद…

1144
SHARE

उत्तराखण्ड के पिथौरागढ़ जनपद से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां 16 सितंबर को एक 51 वर्षीय व्यक्ति की नदी में डूबने से मौत हो गई। एसडीआरएफ द्वारा सर्च एवं रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर आज 17 सितंबर को घाट बोतडी में नदी के मध्य फंसे मृतक व्यक्ति के शव को बरामद किया गया।

गुरूवार 16 सितम्बर 2021 को एस.डी.आर.एफ पोस्ट पिथौरागढ़ में प्रभारी एसआई राजेश जोशी को डीसीआर पिथौरागढ़ द्वारा सूचना दी गई कि लोहाघाट क्षेत्र में घाट चौकी के निकट एक युवक नदी में बह गया है। उक्त सूचना प्राप्त होते ही SI राजेश जोशी के हमराह टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल पहुंची व सर्चिंग आरम्भ की गई। रात्रि के बढ़ते अंधेरे व नदी के तेज बहाव के कारण सर्च एवं रेस्क्यू ऑपरेशन को रोकना पड़ा।

आज प्रात: एसडीआरएफ द्वारा फिर सर्चिंग अभियान चलाया गया सर्चिंग के दौरान SDRF टीम पिथौरागढ़ के द्वारा घाट बोतडी में नदी के मध्य फसे मृतक व्यक्ति के शव को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। टीम प्रभारी द्वारा बताया गया कि मृतक का नाम- सोबन सिंह पुत्र दीवान सिंह, उम्र -51 ,पता -पोस्ट सिमलखेत, तहसील- पाटी चंपावत है जो कि अपने चचेरे भाई के शवयात्रा में बौतड़ी घाट आये थे।