Home उत्तराखंड बेतालघाट के लोगों ने केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट को सुनाई...

बेतालघाट के लोगों ने केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट को सुनाई खरी-खरी, देखें वीडियो…

272
SHARE

केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट रविवार को नैनीताल जनपद के आपदाग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे। आपदा में प्रभावित लोगों ने उन्हें अपनी आपबीती सुनाई तो वहीं अजय भट्ट को लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा। अपने सांसद से नाराजगी व्यक्त करते लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बेतालघाट पहुंचे अजय भट्ट को लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लोग अजय भट्ट को कहते दिखाई दे रहे हैं कि अभी तो आपदा आई है, लेकिन हमारे क्षेत्र में पिछले चार महीने से पानी नहीं आ रहा है, और कोई हमारी सुध लेने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि वह अपनी समस्या विधायक और अधिकारियों को भी बता चुके हैं, लेकिन तब भी कोई हल नहीं निकला।

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति अपने को भाजपा का वरिष्ठ नेता बताते हुए कहता है कि नेतागिरी उन्हें भी आती है। लेकिन यह बेतालघाट की पीड़ा है, और पिछले 4 महीनों से बेतालघाट की इस पीड़ा को समझने कोई नेता नहीं आया। लोगों की नाराजगी पर मंत्री अजय भट्ट ने कहा वह लोगों की पीड़ा समझते हैं। इसके लिये फिलहाल वैकल्पिक व्यवस्था की जा रही है। स्थाई व्यवस्था की योजना बनाई जा रही है। उन्होंने कहा वह किसी से भी नाराज नहीं है। जनता का कहने का हक बनता है।