Home उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत का भ्रष्ट्राचार पर कड़ा एक्शन, घटिया सड़क निर्माण...

सीएम तीरथ सिंह रावत का भ्रष्ट्राचार पर कड़ा एक्शन, घटिया सड़क निर्माण के लिए लोनिवि के दो इंजीनियरों को किया सस्पेंड, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का लिया संज्ञान..

718
SHARE

प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पदभार संभालने के बाद से ही एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। जहां उन्होंने पूर्व सीएम के कुछ फैसलों को पलटने में भी देर नहीं लगाई तो वहीं अब भ्रष्टाचार पर सख्त एक्शन लेते हुए लोनिवि के दो इंजीनियरों को सस्पेंड कर दिया है। दुगड्डा लोक निर्माण प्रांतीय खंड में सडक निर्माण में घटिया सामग्री और लापरवाही बरतने पर सीएम ने एई अजीत सिंह व जेई अनिल कुमार को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही लोनिवि के एक आलाअधिकारी को फटकार भी लगाई है। मामला दुगड्डा-रथुवाढ़ाब सडक मार्ग से जुड़ा है।

मुख्यमंत्री ने इस मामले की जांच भी बैठा दी है। उन्होंने कङा संदेश देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार और लापरवाही को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। राज्य सरकार स्वच्छ, पारदर्शी व ईमानदार प्रशासन के लिए प्रतिबद्ध है। जिस स्तर पर भी कमी पाई जाएगी, वहां सख्त से सख्त एक्शन लिया जाएगा।

बता दें कि एक स्थानीय व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड़ कर नई बन रही सड़क की पोल खोली है। इस वीडियो में देवेश नाम का व्यक्ति कहता है कि वो जयहरीखाल व रिखाडीखाल ब्लॉक के बार्डर पर खड़ा है। सड़क पर बिना काम किए ऊपर से तारकोल डाला हुआ है। यह डामर हाथ से ही उखड रहा है। वीडियो में देवेश बता रहा है कि यह रोड़ जयहरीखाल विकासखंड के बार्डर पर है। वीडियो में उन्होंने पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत, सीएम तीरथ सिंह रावत व विधायक दलीप रावत का नाम लेकर घटिया डामरीकरण की कहानी सुनाई है। वो डामर को हाथ से उखाडते हुए दिखा रहे हैं कि पहाड में इस तरह विकास हो रहा है।