Home उत्तराखंड 28 मई को आयोजित होने वाली स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा हुई स्थगित,...

28 मई को आयोजित होने वाली स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा हुई स्थगित, अब जून में हो सकती है परीक्षा….

599
SHARE

उत्तराखंड में 28 मई को आयोजित होने वाली स्टाफ नर्स की भर्ती परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। राजनीतिक दलों के साथ ही विभिन्न संगठनों ने भी कोरोना काल में परीक्षा आयोजित कराने को लेकर सवाल उठाए थे, और फिलहाल परीक्षा स्थगित करने की मांग की थी। बता दें कि आज ही शासन नेे इस परीक्षा को प्रदेश के सभी जनपदों में आयोजित करने का फैसला लिया है। पूर्व में यह परीक्षा केवल दो जनपदों में आयोजित होनी थी।

वर्तमान में कोविड-19 के प्रसार की रोकथाम एवं अभ्यर्थियों के आवागमन की सुविधा को दृष्टिगत रखते हुए लिखित परीक्षा का आयोजन प्रदेश के समस्त जनपदों में माह जून के द्वितीय अथवा तृतीय सप्ताह में आयोजित किया जाना प्रस्तावित है। परीक्षा शहर परिवर्तित करने के इच्छुक अभ्यर्थी परिषद की वेबसाइट www.ubtersn.in पर लॉगइन कर परीक्षा शहर के विकल्प का चयन कर सकते हैं। इसके लिए 23 मई से 28 मई 2021 के बीच तिथि नियत की गई है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि वर्तमान कोविड-19 संक्रमण के अत्यधिक गति को देखते हुए अभ्यर्थियों की सुरक्षा के लिए उक्त परीक्षा, मघ्य जून मेंआयोजित की जाए। साथ ही अभ्यर्थियो को आने जाने में असुविधा न हो, आवास की परेशानी ना हो और एक साथ अधिक भीङ न हो, इसलिए यह परीक्षा सभी जनपदों में करायी जाए , साथ ही यह भी निर्देश दिए की सभी जनपदों में परीक्षा को ले कर तैयारी शीघ्र पूरी कर ली जायें ।