Home उत्तराखंड वरिष्ठ पूर्ति निरीक्षक सुनील देवली गढ़वाल कमिश्नर के हाथों हुए सम्मानित…

वरिष्ठ पूर्ति निरीक्षक सुनील देवली गढ़वाल कमिश्नर के हाथों हुए सम्मानित…

367
SHARE

वरिष्ठ पूर्ति निरीक्षक सुनील देवली को आज वर्ष 20-21 में उनके द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्यों के लिए गढ़वाल कमिश्नर रविनाथ रमन द्वारा जिला अधिकारी सम्मान से सम्मानित किया गया। सुनील देवली द्वारा कोरोना काल में अपने नियमित विभागीय कार्यों के अतिरिक्त लगभग 37 क्वारंटीन सेंटरों का सफल संचालन करते हुए इनमें खान-पान की व्यवस्था के साथ ही अन्य व्यवस्थाएं भी की। वहीं उन्होंने प्रवासियों के खाने-पीने की व्यवस्था के साथ ही उनको गंतव्य तक पहुंचाने का कार्य भी किया है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में भी उन्होंने ऑक्सीजन सप्लाई में विशेष योगदान दिया और प्रवासियों के खान-पान व रहन सहन की व्यवस्था भी की।

उनके इन कार्यों के लिए जिला अधिकारी महोदय आशीष श्रीवास्तव ने विशेष रूप से इनकी सराहना की। सम्मान समारोह में जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव, सी डी ओ नितिका खंडेलवाल, समस्त उपजिलाधिकारी एवं समस्त जनपद स्तरीय अधिकारी उपिस्थित रहे।

सुनील देवली को इससे पूर्व में भी कई मौकों पर सम्मानित किया जा चुका है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उन्हें नंदा देबी राजजात में उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया था तो वहीं 2013 की चमोली आपदा में भी जिला अधिकारी द्वारा उन्हें सम्मानित किया जा चुका है।