Home उत्तराखंड रामनगर- कोतवाली पुलिस व एसओजी की टीम ने सेक्स रैकेट का किया...

रामनगर- कोतवाली पुलिस व एसओजी की टीम ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड, 4 पुरूष व 4 महिलाओं को किया गिरफ्तार….

546
SHARE

रामनगर एसओजी टीम व कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रुप से रामनगर के चोरपानी क्षेत्र में लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी के नेतृत्व में आज पुलिस ने छापामार कार्रवाई की।कार्रवाई के दौरान पुलिस ने घर के अंदर चार महिलाएं व चार पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में दबोच लिया। वहीं गिरोह का एक संचालक रोहित नाम का व्यक्ति पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि इस क्षेत्र में पिछले लंबे समय से सेक्स रैकेट चलने की सूचना पुलिस को मिल रही थी, सूचना के बाद से पुलिस लगातार इस इलाके में अपनी नजर जमा हुई थी बुधवार को पुलिस को जैसे ही इस घर में महिलाओं व पुरुषों की होने की सूचना मिली तभी कुछ पुलिसकर्मी प्राइवेट कपड़ों में ग्राहक बनकर वहां पहुंच गई इसी बीच पीछे से पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई मौके पर पुलिस ने 4 महिलाओं व चार पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने के साथ ही मौके पर आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है गिरफ्तार किए गए आरोपियों में महिला संचालक भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मौके से हर्षित निवासी भवानीगंज, शंकर लखनपुर, मुनीश निवासी मोहल्ला खताडी, बादशाह निवासी मोहल्ला गुलरघटटी को गिरफ्तार किया है सीओ ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।बताया कि आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जाएगी।