Home खास ख़बर न्यूजीलैंड़ दौरा इन पांच खिलाड़ियों के लिए होगा खास।

न्यूजीलैंड़ दौरा इन पांच खिलाड़ियों के लिए होगा खास।

660
SHARE

न्यूजीलैंड दौरे के लिए घोषित भारतीय एकदिवसीय टीम में मुंबई के खिलाड़ियों की किस्मत जागी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 जनवरी से 11 जनवरी तक होने वाली वनडे सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम में मुंबई के 5 खिलाड़ियों को जगह मिली है। उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के अलावा पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऑलराउंडर शिवम दुबे और मीडियम पेसर शार्दुल ठाकुर का नाम शामिल है। ये सभी खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट मुंबई के लिए खेलते हैं। हालांकि, आईपीएल में सभी अलग-अलग टीम से खेलते हैं।
मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के लिए ये गर्व की बात होगी कि जहां देश की टीम में कुल 15-16 खिलाड़ी चुने जाते हैं, उनमें से 5 खिलाड़ी मुंबई की टीम के लिए खेलते रहे हैं। ऐसे में किसी भी क्रिकेट एसोसिएशन के लिए ये गर्व की बात होगी। मुंबई के अलावा दिल्ली की टीम के 3 खिलाड़ी इस स्क्वाड में शामिल हैं, जिनमें कप्तान विराट कोहली, विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत और नवदीप सैनी का नाम शामिल है। मंगलवार रात भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया।
भारत की वनडे टीम इस प्रकार है-
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), पृथ्वी शॉ, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत (विकेटकीपर), केदार जाधव, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर।