Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अल्मोड़ा- चौखुटिया में महिला का कुंडल व मोबाइल लूटने वाले अभियुक्त को...

अल्मोड़ा- चौखुटिया में महिला का कुंडल व मोबाइल लूटने वाले अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

1328
SHARE

अल्मोड़ा जनपद के चौखुटिया से दिन-दहाड़े लूट की घटना सामने आई है, जहां एक 28 वर्षीय युवक ने घर में घुसकर महिला के साथ लूटपाट की और महिला का 1 कान का कुंडल व मोबाइल लेकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से 3 घंटे के अंदर घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त को लूट का माल सहित गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के अनुसार बिजली उपकेंद्र परिसर चौखुटिया में बिजली उपकेंद्र अधिकारी संजय पांडे की पत्नी हेमा पांडे उम्र 48 वर्ष अपने सरकारी आवास में अकेले लेटी थी व गर्मी के कारण दरवाजा खुला रखा था कि अभियुक्त अमित बोरा उम्र-28 वर्ष पुत्र हरि सिंह बोरा निवासी ग्राम दिगौत थाना चौखुटिया द्वारा कमरे में घुसकर महिला का गला पकड़ लिया और महिला के कुछ समझने से पहले महिला का कान का कुंडल व मोबाइल लूट लिया तथा महिला को चोटिल कर फरार हो गया।

थानाध्यक्ष चौखुटिया अशोक काण्डपाल ने बताया घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर ग्रामीणों की मदद से त्वरित कार्यवाही कर अमित बोरा को लूटे हुए कान के सोने के कुंडल (3 ग्राम लगभग) और महिला के मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

अभियुक्त द्वारा महिला के गले की माला भी छीनने की कोशिश की गई, महिला ने चोटिल होने के पश्चात भी अदम्य साहस का परिचय देते हुए अभियुक्त का सामना किया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।