Home उत्तराखंड हल्द्वानी में देर रात युवक को मारी गोली, तो रामनगर में अर्धनग्न...

हल्द्वानी में देर रात युवक को मारी गोली, तो रामनगर में अर्धनग्न हालत में आज एक युवक का शव हुआ बरामद। हत्या की जताई जा रही आशंका..

1483
SHARE
मृतक-इंदर जोशी फाइल फोटो

नैनीताल जिले में वृहस्पितवार रात दो दिल दहला देने वाली दो घटनाएं सामने आई जहां एक घटना हल्द्वानी में घटित हुई यहां काठगोदाम के पास अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई, तो वहीं रामनगर के छोई गांव में समसारा रिसोर्ट के पास एक युवक का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा मिला है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर की कंचनपुर छोई गांव में रात पार्टी में खाने पीने के दौरान एक युवक की हुई मौत हो गई युवक का अर्धनग्न हालत में सुबह शव मिला।

रामनगर छोई निवासी इंदर जोशी पुत्र पितांबर जोशी कल रात अपने कुछ दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी मनाने गया था। पार्टी खत्म होने के बाद सभी दोस्त घर पहुंच गए लेकिन इंदर जोशी घर नहीं पहुंचा, आज सुबह परिजनों को उसके साथी द्वारा सूचना दी गई कि आपका भाई समसारा रिसोर्ट के सामने पड़ा हुआ है। जिस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही युवक को रामनगर संयुक्त चिकित्सालय में दिखाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक जांच में पुलिस ने शक के आधार पर चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

युवक के भाई नवीन जोशी ने अपने भाई की हत्या का आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि उनके भाई की हत्या हुई है और उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं इस मामले में रामनगर पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि रामनगर के छोई के पास समसारा रिसोर्ट के सामने एक ढाबे में युवक पड़ा हुआ है। वहां पहुंचकर हमारे द्वारा युवक को उठाकर रामनगर संयुक्त चिकित्सालय लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मृतक युवक का नाम इंदर जोशी है जो छोई गांव का रहने वाला है। उसकी मृत्यु के संबंध में उसके परिजनों द्वारा जो आशंका व्यक्त की गई है इस संबंध में पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस की अभी तक पूछताछ में यह प्रकाश में आया है कि इन लोगों के द्वारा एक पार्टी रात में रखी गई थी. जिसमें मृतक युवक और उसके मित्रगण उस पार्टी में सम्मिलित हुए थे .उसके पश्चात मृतक युवक अपने घर नहीं पहुंचा जिसका शव आज सुबह मिला इस संबंध में जांच की जा रही है प्रत्येक बिंदुओं की जांच की जा रही है .जो उसका शरीर पर घाव है व कपड़े हैं उन सब की जांच की जा रही है.जो भी आरोपी उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।