Home उत्तराखंड प्रेम-प्रसंग में युवक ने प्रेमिका व उसकी दादी पर किया हमला, परिजनों...

प्रेम-प्रसंग में युवक ने प्रेमिका व उसकी दादी पर किया हमला, परिजनों से ठुकराया था शादी का प्रस्ताव।

581
SHARE

पिथौरागढ़ के बंगापानी तहसील क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग से जुडे एक मामले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका और उसकी दादी पर हमला कर दिया। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार मल्ला भैंसकोट निवासी त्रिभुवन का बंगापानी के खेतभराड़ गांव की एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पिछले तीन दिन से युवक प्रेमिका के ही घऱ में ठहरा हुआ था, और इस दौरान उसने प्रेमिका के घरवालों के सामने दोनों की शादी का प्रस्ताव रखा। लेकिन लड़की के परिजनों ने दोनों की शादी से इंकार कर दिया। शादी के इंकार से नाराज होकर त्रिभुवन ने मौका देखकर अपनी प्रेमिका और उसकी दादी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। दोनों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जब मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपी वहां से फरार हो गया। लोगों ने दोनों घायलों को गोचर पहुंचाया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

मामले पर नाचनी थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नेगी ने बताया है कि मामला प्रेम प्रसंग का है, आरोपी युवती और उसकी दादी पर हमला कर फरार हो गया उसकी खोजबीज की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।