Home उत्तराखंड हल्द्वानी-संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला वन दरोगा का शव।

हल्द्वानी-संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला वन दरोगा का शव।

334
SHARE

रविवार को नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर के गौला रेंज में वन दरोगा का शव पेड़ से लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी वन विभाग से लेकर जिला प्रशासन भी सकते में आ गया। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करनी शुरू कर दी, शुरूआती जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वन दरोगा की मौत से न केवल परिजनों में बल्कि पूरे इलाके में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार के दिन तराई पूर्वी वन प्रभाग के गौला रेंज में तैनात 45 वर्षीय वन दरोगा किशोर धपोला का शव जंगल में गुज्जर खत्ते के पास पेड़ में लटका हुआ बरामद किया गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि वह शनिवार 11 बजे गौला रेंज के गौला रोखड़ के जंगल में गए थे तब से वापस नहीं लौटे, किसी अनहोनी होने से आशंका से परिजनों व वन कर्मियों ने देर रात में ही वन दरोगा की तलाश की, लेकिन रात में वन दरोगा का कोई सुराग नही मिला, रविवार सुबह गौला रेंज के गौला रोखड़ गुज्जर खत्ता के पास पेड़ में दरोगा का शव लटका मिला, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

वन दरोगा किशोर धपोला की मौत से हर कोई हैरान है। वन कर्मियों और परिजनों का कहना है कि किशोर काफी मिलनसार और हंसी मजाक करने वाले और एक व्यवहारिक व्यक्ति था,और किशोर फांसी लगाकर आत्महत्या करने वालो में से नही थे वन गुज्जरों के खत्ते के नजदीक फांसी लगा कर आत्महत्या कहना सरासर अनुचित होगा इसकी तफ्तीश होनी जरूरी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जिसके बाद रविवार देर शाम चित्रशिला घाट रानीबाग में अंतिम संस्कार कर दिया गया।