Home उत्तराखंड पिथौरागढ़ में 8 वर्षीय बच्ची पर गुलदार का हमला, एसडीआरएफ ने सर्च...

पिथौरागढ़ में 8 वर्षीय बच्ची पर गुलदार का हमला, एसडीआरएफ ने सर्च अभियान चलाकर शव किया बरामद…

668
SHARE

उत्तराखण्ड के ग्रामीण क्षेत्रों में गुलदार के हमले बढ़ते जा रहे हैं। रविवार को पिथौरागढ़ जनपद के बजेटी के पाटा क्षेत्र में घर के दरवाजे पर खड़ी 8 वर्षीय बच्ची को गुलदार उठा ले गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 8 बजे पाटा गांव निवासी करिश्मा पुत्री पुष्कर विश्वकर्मा अपने घर से बाहर आ रही थी। बच्ची ने जैसे ही दरवाजा खोला तो गुलदार ने झपट्टा मारा और बच्ची को जबडे में दबाकर उठा ले गया। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर परिजन गुलदार के पीछे भागे लेकिन गुलदार पास के जंगल में ओझल हो गया और न ही बच्ची का पता चल सका।

ग्रामीणों के साथ वन-विभाग की टीम ने बच्ची की खोजबीन के लिए सर्च अभियान चलाया। वहीं DCR पिथौरागढ़ से इसकी सूचना एसडीआरएफ को भी दी गई, उक्त सूचना पर पोस्ट पिथौरागढ़ से SI राजेश जोशी के हमराह रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई।

घटनास्थल पर स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि लगभग 08 बजे गुलदार द्वारा बच्ची पर हमला किया गया और उठा कर ले गया, परिजनों संग स्थानीय लोग भी बच्ची को ढूंढ रहे है। SDRF टीम, फारेस्ट गॉर्ड व स्थानीय लोगों द्वारा रात भर सर्च करने के पश्चात उक्त बच्ची का शव घर से 50-60 मीटर नीचे गदेरे से बरामद कर सिविल पुलिस के सुपर्द कर दिया गया।