Home उत्तराखंड पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की इस काम...

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की इस काम के लिए की तारीफ।

616
SHARE

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की तारीफ की है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री द्वारा मंगलवार को विकलांग कार्मिकों को आवास में दिए गए आरक्षण व नर्सिंग भर्ती में मानकों को संशोधन करने के लिए गए फैसले को लेकर मुख्यमंत्री की तारीफ की है। कल ही त्रिवेंद्र सरकार ने सरकारी आवासों के आवंटन में दिव्यांग कार्मिकों को मिलने वाला आरक्षण तीन प्रतिशत से बढ़ाकर चार प्रतिशत करने का ऐलान किया था। तो वहीं मुख्यमंत्री ने नर्सिंग प्रशिक्षित बेरोजगार युवाओं के ज्ञापन का संज्ञान लेकर सचिव स्वास्थ्य को निर्देश दिए कि आवश्यक संशोधन का प्रस्ताव तैयार कर शीघ्र आगामी कैबिनेट में लाया जाए। जिससे नर्सिंग की भर्ती में मानकों में आवश्यक संशोधन किया जा सके और ज्यादा से ज्यादा नर्सिंग प्रशिक्षित युवा उसमें शामिल हो सकें।

कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने ट्वीट कर लिखा है कि स्वस्थ होते ही नर्सिंग के बच्चों और विकलांगों को उपहार देना बहुत अच्छा लगा, थैंक्यू मुख्यमंत्री जी। भगत जी की अमर्यादित टिप्पणी पर खेद जताकर मुख्यमंत्री ने एक बहुत स्वागत योग्य, सूझ-बूझ का परिचय दिया है, मैं उसके लिए भी उनकी सराहना करना चाहूंगा और अपनी पार्टी को आंशिक रूप से फजीहत से बचा लिया।

बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने नेता विपक्ष इंदिरा हृयदेश पर अमर्यादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद नेता विपक्ष ने उनके इस बयान की निंदा करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रधानमंत्री को इस पर संज्ञान लेने को कहा था।