Home उत्तराखंड दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को लिखा...

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को लिखा एक और पत्र, जानिए अब क्या चुनौती दी ?

262
SHARE

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने उत्तराखण्ड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को एक और पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने 6 जनवरी 2021 को मदन कौशिक को दिल्ली में केजरीवाल मॉडल पर खुली बहस के लिए आमंत्रित किया है। अपने इस पत्र में उन्होेने लिखा है..

आदरणीय मदन कौशिक जी उत्तराखण्ड में त्रिवेन्द्र सरकार द्वारा पिछले 4 साल में किए गए कार्यों पर खुली बहस के आप के निमंत्रण को स्वीकार करते हुए मैं देहरादून आया, लेकिन आप अपनी ही दी हुई चुनौती से पीछे हट गए। आप ही ने 20 दिसंबर 2020 को मीडिया में बयान देते हुए कहा था कि मैं जब चाहूं उत्तराखण्ड आ जाउं, आप अपनी सरकार के 100 काम तो एस सांस में गिनवा देंगे। लेकिन जब मैं आय़ा आप गायब ही हो गए।

पत्र में उन्होंने उत्तराखण्ड की त्रिवेन्द्र रावत सरकार पर भी प्रहार किया है, उन्होंने लिखा है कि आप भी इस तथ्य से भली-भांति वाकिफ हैं कि उत्तराखण्ड में त्रिवेन्द्र रावत सरकार ने पिछले 4 सालों में लोगों के शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, रोजगार, महिला सुरक्षा आदि पर एक भी काम ऐसा नहीं किया है जिसे आप सार्वजनिक रूप से गिना सकें। आपका बहस को चुनौती देना शायद एक जुमला रहा होगा।

मनीष सिसौदिया ने उत्तराखण्ड की भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा है पिछले 4 साल में उत्तराखण्ड में भ्रष्ट्राचार खूब हुआ है। भाजपा के ही विधायक पूरन फर्त्याल लगातार त्रिवेन्द्र सिंह रावत के भ्रष्टाचार की पोल खोल रहे हैं। सरकार में सहयोगी मंत्री हरक सिंह रावत के बारे में भी भाजपा के ही लोग खुलकर बोल रहे हैं।