Home खास ख़बर तत्काल प्रभाव से हटाए गए युवक को थप्पड़ मारने वाले कलेक्टर, सोशल...

तत्काल प्रभाव से हटाए गए युवक को थप्पड़ मारने वाले कलेक्टर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था यह वीडियो…

646
SHARE

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणबीर शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में वह लॉकडाउन के नियम तोड़ने के आरोप में एक युवक का मोबाइल जमीन पर पटक देते हैं साथ ही युवक को भी थप्पड़ मार देते हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका जमकर विरोध किया है। वायरल वीडियो के थप्पड़ की गूंज मुख्यमंत्री ऑफिस तक भी पहुंची तो सीएम भूपेश बघेल ने इसका संज्ञान लेते हुए कलेक्टर रणबीर शर्मा का तत्काल प्रभाव से तबादला करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने युवक के साथ हुए दुर्व्यवहार के लिए उनसे और उनके परिजनों से खेद भी जाहिर किया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है, यह बेहद दुखद और निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं।

साथ ही उन्होंने लिखा है किसी भी अधिकारी का शासकीय जीवन में इस तरह का आचरण स्वीकार्य नहीं है। इस घटना से क्षुब्ध हूँ। मैं नवयुवक व उनके परिजनों से खेद व्यक्त करता हूँ।

सोशल मीडिया पर लोगों के विरोध के बाद आईएएस रणबीर शर्मा ने इसके लिए माफी भी मांगी थी, उन्होंने कहा था मुझे अपने किए पर पछतावा है मैं अपने व्यवहार के लिए माफी मांगता हूं। मेरा आशय किसी का अपमान करना नहीं था। आईएएस रणवीर शर्मा ने सफाई देते हुए भी कहा कि युवक ने कहा कि वह वैक्सीन लगाने जा रहा है, लेकिन उसके पास जरूरी कागज नहीं थे उन्होंने जो पर्ची दिखाई व टीकाकरण से संबंधित नहीं थी। बाद में उसने कहा कि वह अपनी दादी का हाल चाल लेने जा रहा है लेकिन जब व बहस करने लगा तो मैंने गुस्से में आकर उसे थप्पड़ मार दिया उसकी उम्र 23-24 साल थी 13- 14 वर्ष नहीं।

आम लोगों के साथ ही आईएएस एशोसियेशन ने भी सूरजपुर कलेक्टर के बर्ताव की कड़ी निंदा की है।