Home उत्तराखंड एम्स ऋषिकेश में भर्ती कैंसर पीडि़त महिला अनु धामी के इलाज को...

एम्स ऋषिकेश में भर्ती कैंसर पीडि़त महिला अनु धामी के इलाज को लेकर सीएम ने लिया संज्ञान, देहरादून जिलाधिकारी को एम्स ऋषिकेश जाने के दिए निर्देश…..

667
SHARE

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एम्स ऋषिकेश में भर्ती कैंसर पीड़ित महिला अनु धामी के इलाज को लेकर सोशल मीडिया पर मदद के लिए जारी वीडियो का संज्ञान लेते हुए देहरादून जिलाधिकारी डॉ. आर. राजेश कुमार को AIIMS ऋषिकेश जाने के निर्देश दिए हैं। जहां वह 25 वर्षीय कैंसर पीडित महिला से अनु धामी से मुलाकात करेंगे। महिला गोट मोटल बीमारी से पीडित है और उसकी 6 माह की एक बच्ची भी है।

मुख्यमंत्री द्वारा इस महिला को मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जानी है। जिलाधिकारी आज इस महिला एवं उसके पति से मुलाकात कर उनको माननीय मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से आर्थिक सहायता दिए जाने पर भी वार्ता करेंगे। ज्ञातव्य है कि उक्त महिला का आयुष्मान कार्ड की लिमिट समाप्त होने से स्वास्थ्य सेवा में विलंब हो रहा है। जिस पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री द्वारा जिलाधिकारी देहरादून को उक्त महिला के उपचार हेतु आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश पर आज शाम 5 बजे देहरादून जिलाधिकारी एम्स ऋषिकेश जाएंगे।