Home उत्तराखंड त्रिवेन्द्र कार्यकाल में शुरु हुई भर्ती प्रक्रिया को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत...

त्रिवेन्द्र कार्यकाल में शुरु हुई भर्ती प्रक्रिया को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने किया स्थगित, मंत्री व विधायक ने लगाए थे गड़बडी के आरोप…

911
SHARE

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सरकार के कार्यकाल में सहकारी बैंकों में चतुर्थ के पदों पर निकली भर्ती प्रक्रिया को तीरथ सिंह रावत ने तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया है। निबन्धक सहकारी समितियां उत्तराखण्ड बी. एम. मिश्र ने भर्ती स्थगित किए जाने के आदेश जारी किए हैं। प्रदेश में जिला दस जिला सहकारी बैंकों में सुरक्षा कर्मी व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के 412 पदों पर भर्ती प्रक्रिया चल रही थी, इस भर्ती प्रक्रिया में धांधली के आरोप लगे जिसके बाद इसे स्थगित कर दिया गया है।

राज्यमंत्री यतीश्वरानन्द और भाजपा के ही विधायक सुरेश राठौर ने हरिद्वार जिला सहकारी बैंक प्रबंधन पर भर्ती में करोड़ों रूपए वसूलने के आरोप लगाए हैं, और इस संबंध में शिकायती पत्र मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को भी भेजा। इन तमाम आरोपों के बाद सोमवार को देर शाम निबन्धक सहकारी समितियां उत्तराखण्ड बी. एम. मिश्र ने भर्ती स्थगित करने के आदेश जारी किए हैं, आदेश में उन्होंने कहा है कि वर्तमान में राज्य के समस्त जिला सहकारी बैंकों में वर्ग-4 के रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया गतिमान है, जिला सहकारी बैंकों की उक्त भर्ती प्रक्रिया को अपरिहार्य कारणों से अग्रिम आदेशों तक स्थगित किया जाता है।