Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा चल टाइम पास पूरी दुनिया घूम कर आते हैं, आखिर यह फेसबुक...

चल टाइम पास पूरी दुनिया घूम कर आते हैं, आखिर यह फेसबुक पोस्ट क्यों है चर्चा में..?

675
SHARE

अल्मोड़ा जनपद के सोमेश्वर में युवती की हत्या के बाद युवक द्वारा खुद मौत को गले लगा लेने की घटना दो परिवारों को उम्रभर का दर्द दे गई है। बीते गुरुवार को सोमेश्वर में घटी इस घटना से हर कोई स्तब्ध है, युवती और युवक की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। कोई इस घटना को एक तरफा प्यार बता रहा है, तो कोई और ही कहानी बयां कर रहा है। हालांकि पुलिस ने भी इस मामले को एक तरफा प्यार से जुड़ा हुआ मामला बताया है, पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पूर्व युवती ने युवक के खिलाफ मौखिक रूप शिकायत भी की थी जिसके बाद युवक को बुलाकर दोनों को समझाकर मामला सुलझा लिया गया था। बहरहाल जो भी हो दोनों की मौत से असल वजह भी दफन हो गई।

वहीं अब फेसबुक पर बनी अंजू बोरा अंजली बोरा नाम की एक आईडी भी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है, हालांकि यह आईडी कौंन चला रहा था इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन इस आईड़ी से जनवरी माह में एक पोस्ट की गई है, जिसमें लिखा है “चल टाइम पास पूरी दुनिया घूम कर आते हैं।” समझा जा रहा है कि एक तरफा इश्क में मारी गई अंजलि पूरी दुनिया घूमना चाहती थी, लेकिन होनी को कुछ औऱ ही मंजूर था। सिरफिरे ने उसे मौत के घाट उतार दिया, उसकी मौत के साथ युवती के सारे सपने भी बुझ गए।

यह था मामला-

बीते गुरुवार को सोमेश्वर क्षेत्र के चनौदा निवासी युवती अंजलि बोरा की वहीं पास के गांव के रहने वाले दीपक ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी थी, जिसके बाद उसने खुद भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली। युवक और युवती की मौत से दोनों परिवारों को उम्रभर का दर्द दे गया।