Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अल्मोड़ा- बुधवार देर रात भरभराकर गिर गया मकान, 1 महिला की मौत….

अल्मोड़ा- बुधवार देर रात भरभराकर गिर गया मकान, 1 महिला की मौत….

477
SHARE

अल्मोड़ा जनपद के गोलना सतोली सोमेश्वर में देर रात एक मकान ध्वस्त हो गया। घटना में एक महिला की मलबे में दबने से मौत हो गई। जबकि घर के अन्य सदस्यों को बचा लिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमेश्वर तहसील के सुतोली गांव में प्रकाश राम का परिवार रहता है, प्रकाश राम की मां पत्नी और बच्चे भी साथ रहते हैं। बुधवार रात 11 बजे के करीब अचानक उनका मकान ध्वस्त हो गया और घर के सभी सदस्य मलबे में दब गए, जिससे वहां चीख-पुकार मच गई।

चीख-पुकार सुनकर गांवं के लोग वहां एकत्रित हुए और सभी को मलबे से बाहर निकाला, हादसे में प्रकाश राम की पत्नी राधा (25) की मौत हो गई जबकि घर के अन्य सदस्य घायल हो गए। घायलों को सोमेश्वर स्वास्थ्य केन्द्र भर्ती कराया गया। प्रकाश राम को प्राथमिक उपचार के बाद अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया गया। जबकि घर के अन्य सदस्यों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

घटना की जानकारी जब एसडीआरएफ टीम को प्राप्त हुई तो रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुँची घटनास्थल पर लगातार सर्चिंग के साथ ध्वस्त मकान से आवश्यक सामग्री को निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुँचाया गया।