Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अल्मोड़ा- केएमओयू बस दुर्घटनाग्रस्त, यात्रियों में मची चीख-पुकार….

अल्मोड़ा- केएमओयू बस दुर्घटनाग्रस्त, यात्रियों में मची चीख-पुकार….

1433
SHARE

उत्तराखण्ड में लगातार हो रही बारिश से जहां कई सड़कें बाधित हुई हैं, तो वहीं नदी नाले ऊफान पर हैं। वहीं बरसात के दौर में लगातार दुर्घटनाएं भी सामने आ रही हैं। वहीं एक दुर्घटना आज अल्मोड़ा जनपद के अल्मोड़-ताकुला हाईवे से भी सामने आई है, जहां एक केएमओयू बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे के दौरान बस में चालक समेत 24 यात्री सवार थे। जिसमें 8 लोगों को मामूली चोट आई हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार दोपहर हल्द्वानी से बागेश्वर की ओर जा रही केएमओयू बस बसोली में महिन्द्रा क्लब रिसोर्ट से आगे उत्तराखण्ड ग्रामीण बैंक के पास अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर गई। जिससे बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना के बाद ताकुला चौकी से पुलिस घटनास्थल पहुंची, स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाल कर 108 आपातकालीन सेवा के माध्यम से स्वास्थ्य केन्द्र ताकुला पहुंचाया गया।

ताकुला पुलिस ने बताया कि बस में कुल 24 लोग सवार थे, जिसमें 8 लोगों को हल्की चोटें आई हैं। जिसमें 8 लोगों हल्की चोटें आई हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। बस का पलटने का कारण बस का स्टेयरिंग फेल होना बताया जा रहा है।