Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अल्मोड़ा- 3 तीन से लापता थी महिला, झाडियों में क्षत-विक्षत मिला शव।

अल्मोड़ा- 3 तीन से लापता थी महिला, झाडियों में क्षत-विक्षत मिला शव।

409
SHARE

अल्मोड़ा जनपद के स्याल्दे ब्लॉक अंतर्गत बरंगल व आस-पास के गांवों में गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। क्षेत्र में सक्रिय गुलदार अब तक कई लोगों पर हमला कर चुका है। जिससे क्षेत्र के लोगों में दहशत बनी हुई है। बीते सोमवार को भी गुलदार ने एक महिला को निवाला बना लिया, जिसका बुधवार को तीसरे दिन घर से दूर झाडियों में क्षत- विक्षत हालत में शव मिला है।

बरंगल पंचायत की रहने वाली महिला शांति देवी (50) घर में अकेली रहती है। सोमवार को वह घर से गायब हो गई, मंगलवार को महिला के कहीं नहीं दिखाई देने पर ग्रामीण उनके घर पहुंचे, मौके पर उनका घर खुला मिला और आंगन में एक टार्च जलता दिखा, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने वन-विभाग को दी। इसके बाद विभागीय कर्मचारी बुधवार सुबह से महिला की खोजबीज में लग गए। दोपहर घर से 200 मीटर दूर महिला का शव क्षत-विक्षत हालत में झाडियों में मिला।

घटना के बाद वन-विभाग ने गुलदार को पकड़ने के लिए गांव में टीम तैनात की है। घटनास्थल पर पिंजरा लगाया गया है। जौरासी रेंज के रेंजर मोहन राम ने बताया है कि महिला को गुलदार ने मारा है जिसे पकड़ने के लिए एक शिकारी पहले से तैनात है, दूसरा शिकारी बिजनौर से बुलाया गया है। घटनास्थल वाले स्थान पर पिंजरा शिफ्ट किया गया है। रानीखेत से मेडिकल टीम बुलाकर महिला का पोस्टमार्टम भी कराया है। मृतका के शरीर के कई हिस्सों को गुलदार पूरी तरह खा चुका था।