Home उत्तराखंड दोस्त की बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवक नहीं पहुंच पाए घर,...

दोस्त की बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवक नहीं पहुंच पाए घर, मोटरसाईकिल खाई में गिरने से दोनों की हुई मौत।

936
SHARE

उत्तराखण्ड में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। बुधवार देर रात भी एक और सड़क हादसे में दो युवकों की जिंदगी लील हो गई। देर रात दोस्त की बर्थडे पार्टी से घर लौट रहे हल्द्वानी निवासी दो युवकों की बाइक पैराफिट से टकराने के बाद खाई में जा गिरी हादसे में दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के पनियाली निवासी योगेश चौहान पुत्र संतोष चौहान और अभिषेक राणा पुत्र राजेश राणा पनियाली के ही दो अन्य दोस्तों कमल बिष्ट व विजय कैड़ा के साथ बुधवार रात भुजियाघाट में राजपुरा निवासी अमन पाल के बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे। रात 11 बजे बाद दो बाइक से घर लौटे रहे थे। इस बीच उनकी बाइक भुजियाघाट के पास पैराफिट में टकरा गई। झटका लगने पर दोनों 15-20 मीटर नीचे खाई में गिर गए।

इस बीच पीछे से आ रहे एक अन्य साथी ने सड़क पर गाड़ी खड़ी देख हादसे की आशंका से कमल को फोन मिलाया। कमल ने पनियाली में अन्य लोगों को सूचित किया।जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों ने उन्हें खाई से निकाल एसटीएच पहुँचवाया। जहाँ, चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक अभिषेक मूल रूप से बाजपुर के केलाखेड़ा का रहने वाला है। पनियाली में वह अपने मामा जमन सिंह के घर पर रह रहा था। वहीं, हादसे में मारा गया योगेश परिवार का इकलौता बेटा था। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है। बड़ी संख्या में स्थानीय युवा मोर्चरी में जुटे थे।