Home उत्तराखंड अब होगी दिल्ली और उत्तराखण्ड मॉडल पर खुली चर्चा ? मनीष सिसौदिया...

अब होगी दिल्ली और उत्तराखण्ड मॉडल पर खुली चर्चा ? मनीष सिसौदिया ने समय और स्थान किया तय।

503
SHARE

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पत्र से एक बार फिर राजनीति में गर्माहट पैदा हो गई है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एक बार फिर 4 जनवरी को देहरादून में रहेंगे, और उन्होंने 4 जनवरी को सुबह 11 बजे आईआरडीटी ऑडिटोरियम में राज्य के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक से उत्तराखंड के त्रिवेन्द्र मॉडल और दिल्ली के केजरीवाल मॉडल पर खुलकर चर्चा का अनुरोध किया है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने अपने पत्र में कहा है कि वे 4 जनवरी को उत्तराखंड सरकार के विकास मॉडल पर चर्चा के लिए देहरादून में रहेंगे तो वहीं दिल्ली में 6 जनवरी को केजरीवाल मॉडल पर खुलकर चर्चा करेंगे। बता दें कि मनीष सिसौदिया ने अपने पूर्व उत्तराखण्ड दौरे के दौरान पत्रकार वार्ता में त्रिवेन्द्र रावत के 4 साल के कार्यकाल में 5 काम गिनाने की चुनौती दी थी। उनकी इस चुनौती को उत्तराखण्ड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने स्वीकारते हुए कहा था कि वह अपनी सरकार के 100 काम गिना सकते हैं। मदन कौशिक द्वारा चुनौती स्वीकारने के बाद अब मनीष सिसौदिया 4 जनवरी को देहरादून आ रहे हैं औऱ यहां के विकास के मुद्दों पर चर्चा के लिए मदन कौशिक को आमंत्रित किया है।

वहीं इस मुद्दे पर उत्तराखण्ड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा है कि वह पहले दिल्ली मॉडल को देखेंगे। उन्होंने कहा है कि वह पहले दिल्ली मॉडल को दिल्ली में देखेंगे तभी बात करेंगे।

वहीं कांग्रेस ने इस मुद्दे पर चुटकी ली है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि त्रिवेन्द्र सरकार ने पिछले 4 साल में प्रदेश में ऐसा कोई काम किया नहीं है जिसे वो गिना सकें। आप औऱ भाजपा में नूराकश्ती हो रही है, हो जाने दीजिए। साथ ही उन्होंने कहा कि आप का कोई भी नेता उत्तराखण्ड में आ जाए लेकिन आप का उत्तराखण्ड में कोई भविष्य नहीं है।