Home खास ख़बर क्रिकेट का महाकुंभ: विजय हजारे ट्रॉफी,आज से शुरू हुआ वन-डे….

क्रिकेट का महाकुंभ: विजय हजारे ट्रॉफी,आज से शुरू हुआ वन-डे….

1164
SHARE

देहरादून में 24 सितंबर से विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट का आगाज हो गया है।आज खेले जायेंगे तीन मैच जिसमें सभी राज्यों की धुरंधर टीमों के बीच वन-डे क्रिकेट का रोमांच देखने को मिलेगा। वहीं, टूर्नामेंट के फाइनल मैच की मेजबानी में जुटे उत्तराखंड को थोड़ी निराशा हाथ लगती नजर आ रही है, क्योंकि बीसीसीआई फाइनल मैच बंगलूरू में कराने के पक्ष में है। इस पर जल्द आधिकारिक फैसला भी लिया जा सकता है।

मंगलवार को पहले दिन राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी, तनुष क्रिकेट ग्राउंड में तीन अलग-अलग मुकाबले खेले जाएंगे। तीनों ग्राउंड की पिचें मैच के लिए पूरी तरह से तैयार की गई हैं। मान्यता मिलने के बाद पहले टूर्नामेंट की मेजबानी कर रही सीएयू भी आयोजन को लेकर उत्साहित है।

उत्तराखंड व अन्य टीमों ने बहाया पसीना
टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही दस टीमें दून पहुंच चुकी हैं। सोमवार को सभी टीमों ने घंटों प्रैक्टिस की। उत्तराखंड टीम ने तनुष क्रिकेट ग्राउंड में अभ्यास किया। टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद, तन्मय श्रीवास्तव समेत सभी खिलाड़ियों ने खूब पसीना बहाया। अन्य टीमों ने भी राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम व अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी प्रैक्टिस की।