Home उत्तराखंड यौन शोषण आरोप- विधायक महेश नेगी ने कहा कांग्रेस के कुछ नेता...

यौन शोषण आरोप- विधायक महेश नेगी ने कहा कांग्रेस के कुछ नेता उन्हें षड्यंत्र के तहत फंसाने की कोशिश कर रहे।

359
SHARE

महिला द्वारा यौन शोषण के आरोपों से घिरे द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी ने पार्टी के समक्ष अपना पक्ष रखा है, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के सम्मुख अपना पक्ष रखते हुए ने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता उन्हें षड्यंत्र के तहत फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। महेश नेगी ने पार्टी अध्यक्ष से कहा की उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि जो महिला उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही है, वह पहले भी कई लोगों को गलत ढंग से फंसा चुकी है।

इस संबंध में कई दस्तावेज उनके पास हैं, जबकि कुछ वहां एकत्र कर रहे हैं। यह सभी साक्ष्य वह पुलिस को सौंपेंगे, साथ ही वह खुद भी हर प्रकार की जांच के लिए तैयार है। विधायक ने पार्टी अध्यक्ष को कहा कि जब इस महिला ने ब्लैकमेल करने का प्रयास किया तो उनकी पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया इससे बचने के लिए ही महिला ने उन पर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दे दी।

विधायक ने कहा कि मैं जल्द अपना पक्ष मीडिया के सामने रखूंगा, मेरे पास आरोपियों के षड्यंत्र के पूरे सबूत हैं। यह बम बारूद के ढेर की तरह हैं, जिनसे पूरी स्थिति साफ हो जाएगी। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा की विधायक ने कुछ दस्तावेज दिखाए हैं, व कहा है कि वह पुलिस को जांच में सहयोग कर रहे हैं, चूंकि मामले में जांच चल रही है तो सच का इंतजार किया जा रहा है।