Home उत्तराखंड उत्तराखंड में 1 और कोरोना संक्रमित की मौत, कैंसर पीड़ित था मृतक।

उत्तराखंड में 1 और कोरोना संक्रमित की मौत, कैंसर पीड़ित था मृतक।

665
SHARE

उत्तराखंड में आज एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई है। मौत का यह मामला रामनगर से सामने आया है। प्रदेश में इससे पहले भी चार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है, हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने किसी भी मरीज की मौत को कोरोना से हुई मौत नहीं माना है, क्योंकि मरीज अन्य बीमारियों से ग्रसित थे।

रामनगर में हुई युवक की मौत पर रामनगर संयुक्त चिकित्सालय के सीएमएस बी. डी. जोशी ने बताया कि दिल्ली से कैंसर का इलाज करा रहे 32 वर्षीय युवक की मौत हुई है, यह 25 मई को दिल्ली से रामनगर अपने घर लौटा था, जो कि होम क्वारंटीन में था। युवक ने प्राइवेट लैब से अपनी कोरोना जांच कराई थी, आज जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने कहा हमें बताया गया है कि 4 महीने से दिल्ली के राजीव गांधी मैमोरियल कैंसर अस्पताल रोहिणी में युवक का इलाज चल रहा था। कैंसर के अंतिम स्टेज में पहुंचने के कारण अस्पताल ने घर ले जाने को कह दिया था।

डॉ. जोशी ने कहा कि आज ही युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, अतः अभी मौत का कारण स्पष्ट कर पाना जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा कि युवक के सीधे संपर्क में आए लोगों को क्वारंटीन किया जाएगा, सबके सैंपल लिए जाएंगे।