Home उत्तराखंड उत्तराखंड के एक आईएएस अधिकारी के अपहरण की आशंका, मंत्री ने पुलिस...

उत्तराखंड के एक आईएएस अधिकारी के अपहरण की आशंका, मंत्री ने पुलिस में की शिकायत

611
SHARE

उत्तराखंड के एक आईएएस अधिकारी के अपहरण की आशंका व्यक्त की जा रही है। यह आशंका प्रदेश की महिला एवं बाल कल्याण विकास मंत्री रेखा आर्य ने व्यक्त की है। उन्होंने इस संबंध में एसएसपी देहरादून को एक शिकायती पत्र भेजा है। जिसमें अपर सचिव एवं निदेशक बाल विकास एवं महिला सशक्तिकरण वी षणमुगम के पिछले तीन दिन से गायब होने की बात कही गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून को लिखे शिकायती पत्र में मंत्री रेखा आर्य ने लिखा है कि वी षणमुगम निदेशक महिला सशक्तिकरण बाल विकास के पद पर कार्यरत हैं, 20 सितंबर से वह अपना फोन बंद कर अचानक गायब है। मेरे निजी सचिव द्वारा उनके निजी सचिव से लगातार संपर्क किया लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया। ऐसी स्थिति में ऐसा प्रतीत हो रहा है की या तो उनका अपहरण हो गया है या वह स्वत: भूमिगत हो गए हैं। क्योंकि वर्तमान में महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग में मानव संसाधन आपूर्ति हेतु निविदा प्रक्रिया गतिमान थी जिसमें घोर अनियमितता एवं धांधली होने पर वह अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकते तो इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि वह स्वयं को बचाने के लिए स्वत: ही भूमिगत हो गए हों।

पत्र में आगे कहा गया है कि वी षणमुगम की खोजबीन कर उन्हें सकुशल लाए जाने हेतु कार्रवाई सुनिश्चित करें, साथ ही उन्हें यह भी अवगत कराया जाए कि आपको विभागीय मंत्री द्वारा तत्काल तलब किया गया है।