Home उत्तराखंड विधायक महेश नेगी पर लगे यौन शोषण का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, आरोप...

विधायक महेश नेगी पर लगे यौन शोषण का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, आरोप लगाने वाली महिला ने दायर की याचिका।

752
SHARE

यौन शोषण के आरोपों से घिरे भाजपा विधायक महेश नेगी की मुश्किलें अब बढ़ती नजर आ रही हैं। उन पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला उत्तराखंड हाईकोर्ट पहुंची गई है, महिला ने विधायक के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी है, द्वाराहाट विधायक महेश नेगी की पत्नी द्वारा दायर की गई एफआईआर को महिला ने कोर्ट में चुनौती दी है, इस मामले में अब मंगलवार 2 सितम्बर को सुनवाई होगी।

बता दें कि द्वाराहाट विधायक महेश नेगी की पत्नी ने देहरादून के थाना नेहरू कॉलोनी में एक महिला पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद उस महिला ने विधायक पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, वीडियो में महिला ने दावा किया था कि बीजेपी विधायक ने उसके साथ यौन शोषण किया है और उसकी विधायक से एक बेटी भी है, महिला ने इस बात को साबित करने के लिए डीएनए टेस्ट की मांग भी की है। महिला ने थाने में तहरीर देकर महेश नेगी पर उसके साथ कई बार बलात्कार करने का आरोप भी लगाया था।

वही विधायक महेश नेगी शनिवार को पहली बार मीडिया में इस प्रकरण पर अपना बयान दिया और कहा कि मुझ पर आरोप लगाने वाली महिला का नार्को टेस्ट करवाया जाए, विधायक ने नार्को टेस्ट के खर्च को भी खुद वहन करने को कहा है, साथ ही विधायक ने उत्तराखंड बाल अधिकार संरक्षण आयोग से ये भी कहा है कि कोर्ट के आदेश के बिना डीएनए टेस्ट नहीं किया जा सकता है, इस मामले में आयोग ने सुप्रीम कोर्ट के दिशा निर्देश और हाइकोर्ट राजस्थान के डीएनए टेस्ट से संबंधित एक आदेश को एसएसपी देहरादून को भी भेजा है और 15 दिन के भीतर रिपोर्ट तलब करने को कहा है।

हालांकि महिला लगातार डीएनए टेस्ट की मांग कर रही है, और उसने कहा था कि यदि पुलिस उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं करती तो वह कोर्ट की शरण में जाएगी। अब महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटा दिया है। देखना होगा कोर्ट अपना क्या फैसला सुनाती है।