Home उत्तराखंड उत्तराखण्ड भाजपा ने अपने विधायक को अनुशासनहीनता के मामले पर नोटिस जारी...

उत्तराखण्ड भाजपा ने अपने विधायक को अनुशासनहीनता के मामले पर नोटिस जारी किया।

235
SHARE

उत्तराखण्ड भाजपा संगठन ने अपने एक और विधायक को अनुशासनहीनता का नोटिस भेज कर 7 दिन के अंदर नोटिस का जवाब देने को कहा है। उत्तराखण्ड भाजपा ने लोहाघाट विधायक पूरन फर्त्याल को नोटिस जारी किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि विधायक को सदन के अंदर सरकार के खिलाफ कार्य स्थगन प्रस्ताव लाने और सरकार के खिलाफ लगातार मीडिया मेें बयानबाजी करने के मामले पर नोटिस जारी किया गया है।

बता दें कि भाजपा विधायक पूरन सिंह फर्त्याल ने टनकपुर-जौलजीबी मोटर-मार्ग के निर्माण में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे, और टनकपुर- जौलजीबी मोटर-मार्ग के निर्माण करने वाली संस्था पर टेण्डर प्रक्रिया में फर्जी प्रपत्रों से प्रतिभाग कर मोटर मार्ग का निर्माण कार्य प्राप्त करने के आरोप लगाए थे, और कहा था कि इसमें अधिकारियों की पूर्व से ही मिलीभगत थी, क्योंकि उनके द्वारा प्रारम्भ से ही कार्य का आगणन 4 गुना बढ़ाकर बनाया गया था और मिलीभगत कर फर्जी प्रपत्रों के द्वारा ठेकेदार का कार्य आवंटन भी किया गया।

विधायक ने इस सड़क निर्माण में भारी भ्रष्ट्राचार व लेन-देन के कारण सरकार का आर्बिट्रेशन के विरूद्द न्यायालय में अपील ना करना जनता के धन का दुरुपयोग बताया था। विधायक पहले भी इस मामले पर मुख्यमंत्री से शिकायत कर चुके हैं, साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी मसले पर शिकायती पत्र लिख चुके हैं।