Home उत्तराखंड उन्मुक्त चंद से छिनी उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम की कप्तानी।

उन्मुक्त चंद से छिनी उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम की कप्तानी।

275
SHARE

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने रणजी ट्रॉफी में खराब प्रदर्शन के बाद टीम में बदलाव किया है। रणजी ट्रॉफी में लगातार तीन हार के बाद उन्मुक्त चंद को उत्तराखंड की कप्तानी से हाथ धोना पड़ा है,तो वहीं खराब बल्लेबाजी पर करनवीर कौशल और अवनीश सुधा को टीम से बाहर कर दिया गया है। उन्मुक्त चंद की जगह तन्मय श्रीवास्तव को कप्तान बनाया गया है। असम और त्रिपुरा के खिलाफ मैच के टीम घोषित कर दी गई है।
हालांकि टूर्नामेंट में अब तक के मैचों में गेंदबाज भी खास प्रदर्शन नहीं कर पाए, लेकिन गेंदबाजी में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। उन्मुक्त चंद ने इसी साल सितंबर में दिल्ली का साथ छोड़ उत्तराखंड क्रिकेट टीम को चुना था। मूल रूप से पिथौरागढ़ के खड़कू भल्या गांव निवासी उन्मुक्त ने उत्तराखंड की टीम के साथ जुड़ने पर खुशी जताई थी।नई टीम के साथ चुनौती के सवाल पर उन्मुक्त ने कहा था कि भले ही बीसीसीआई के घरेलू क्रिकेट में उत्तराखंड की टीम नई है और दूसरी बार ही प्रतिभाग कर रही है।मगर टीम के खिलाड़ी काफी अनुभवी हैं।चयन समिति के सदस्य उबेद कमाल, एसपी सिंह और अमरीश गौतम ने नई टीम लिस्ट जारी की है।

उत्तराखंड की टीम इस प्रकार है:-
तन्मय श्रीवास्तव (कप्तान), उन्मुक्त चंद, पीयूष जोशी, आर्य सेठी, विजय जेठी, हर्षित बिष्ट, दिक्षांशु नेगी, सौरभ रावत, राहिल शाह, आकाश मधवाल, धनराज शर्मा, सन्नी राणा, मयंक मिश्रा, प्रदीप चमोली, गौरव सिंह।