Home उत्तराखंड य़ूआईएचएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने लिया उत्तराखण्ड यंग लीडर्स कान्क्लेव...

य़ूआईएचएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने लिया उत्तराखण्ड यंग लीडर्स कान्क्लेव में हिस्सा।

188
SHARE
www.uihmt.com

उत्तराखण्ड़ की राजधानी देहरादून में स्वामी विवेकानन्द की 157 वीं जयंती पर उत्तराखण्ड यंग लीडर्स कान्क्लेव 2020 कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में देशभर के कॉलेजों से आए युवाओं के साथ ही यूआएचएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने भी हिस्सा लिया। कार्यक्रम का मूलमंंत्र सेवा, संवाद और संकल्प बनाया गया।कार्यक्रम के पहले दिन तीन सत्रों में युवाओं के बीच संवाद हुआ, तो वहीं कार्यक्रम के दूसरे दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री ने युवाओं से सीधा संवाद किया, संवाद के दौरान जिला मुख्यालयों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से भी युवाओं ने मुख्यमंत्री से संवाद किया।

कार्यक्रम में यंग एचीवर्स के रूप में पद्मश्री अरूणिमा सिन्हा, आईएएस मंगेश घिल्डियाल, जैविक खेती को स्टार्ट अप के रूप में अपनाने वाले विक्रमादित्य, फिल्म निर्माता रिया नायडू, म्यूजिक कम्पोजर शुभम गुप्ता व स्किल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले सूरज ने अपने अनुभव साझा किए।

कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले युवाओं को प्रोत्साहन के तौर पर उच्च शिक्षा सचिव आनंद वर्धन द्वारा प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। यूआईएचएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज से वैभव, धनराज, आस्था,कोमल तथा सीआईएमएसआर कॉलेज से मनीषा, भारती राणा, निकिता, ऊषा, मोनिका, शिवानी अदिति, सारिका, रीतू, रवीना, रचना, नीलम, प्रियंका ने प्रमाण पत्र प्राप्त किए।