Home खास ख़बर मंदिर में किसिंग सीन दिखाकर सोशल मीडिया पर घिरा नेटफ्लिक्स, मध्यप्रदेश के...

मंदिर में किसिंग सीन दिखाकर सोशल मीडिया पर घिरा नेटफ्लिक्स, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने पुलिस को दिए जांच के निर्देश…

218
SHARE

भारत में रविवार को सोशल मीडिया साइट्स ट्विटर पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग बेवसाइट नेटफ्लिक्स को बहिष्कार का सामना करना पड़ा और कई घंटों तक #BoycottNetflix ट्विटर पर टॉप ट्रेंड बना रहा। दरअसल नेटफ्लिक्स के एक सीरीज अ सूटेबल बॉय के कुछ दृश्य पर लोगों ने आपत्ति जताई है। कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम के एक सीन में एक लड़का और लड़की मंदिर प्रांगण में चुंबन कर रहे हैं और पीछे भजन चल रहे हैं। आपत्ति इस बात पर जताई जा रही है कि कार्यक्रम की पटकथा के अनुसार एक हिंदू महिला एक मुस्लिम युवक को प्रेम करती है।

विरल सिंह कठोर नाम के एक यूजर ने लिखा नेटफ्लिक्स का बॉयकॉट करते हुए लिखा है मंदिरों में किसिंग सीन शूट हो रहे हैं, हिन्दुओ तुम आज भी चुप रहे तो ये लोग हमारी पारम्परिक संस्कृति और भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते रहेंगे, मैं खुलकर विरोध करता हूं।

https://twitter.com/ViralsinhT/status/1330492935184424966?s=20

गौरव तिवारी नामक एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया है कि  उन्होंने इस मामले पर मध्य प्रदेश के रीवा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

इस बीच मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इन आपत्तिजनक दृश्यों को एक धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करने वाला बताया है और पुलिस अधिकारियों को इस विवादास्पद कंटेट की जांच कराने के निर्देश जारी करने के निर्देश दिए हैं।

लोगों ने नेटफ्लिक्स पर लव जिहाद को बढावा देने के आरोप लगाए हैं। देखें अन्य ट्वीट-

https://twitter.com/hindusevasang/status/1330411659844747264?s=20