Home उत्तराखंड त्रिवेन्द्र सरकार के तीन साल के कार्यों को दिन में लालटेन लेकर...

त्रिवेन्द्र सरकार के तीन साल के कार्यों को दिन में लालटेन लेकर ढूढेंगे कांग्रेसी।

551
SHARE
उत्तराखण्ड में त्रिवेन्द्र रावत सरकार के तीन साल पूरे होने को हैं, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत आगामी 13 फरवरी को अपने मंत्रियों व विधायकों के साथ तीन साल में हुए विकास कार्यों व आने वाले समय में विकास कार्यों को गति देने के लिए मंथन करेगी।
वहीं विपक्ष ने भी त्रिवेन्द्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर सरकार को घेरने का प्लान तैयार कर लिया है। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने त्रिवेन्द्र सरकार के तीन साल के कार्यकाल को लेकर कहा कि इन तीन सालों में सरकार ने एक भी विकास का पत्थर राज्य में नहीं रखा। लिहाजा अब दिन की दोपहर में लालटेन लेकर वह त्रिवेंद्र सरकार का विकास खोजेंगे।
राज्य सरकार के खिलाफ इस अनोखे विरोध प्रदर्शन अभियान की शुरुआत 24 फरवरी को हल्द्वानी से होगी जहां नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के नेतृत्व में कांग्रेसी लालटेन लेकर त्रिवेंद्र सरकार का विकास ढूंढने सड़कों पर उतरेंगे। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश का कहना है कि तीन साल के कार्यकाल में विकास की एक भी ईंट धरातल पर नहीं लगी है, लिहाजा अब कांग्रेस आमजन के बीच जाकर राज्य सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए पूरे प्रदेश में आंदोलन चलाएगी।