Home उत्तराखंड थर्टी फर्स्ट का जश्न मनाने नैनीताल जा रहे पर्यटकों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त…

थर्टी फर्स्ट का जश्न मनाने नैनीताल जा रहे पर्यटकों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त…

462
SHARE

थर्टी फर्स्ट व नए साल का जश्न मनाने बड़ी संख्या में लोग नैनीताल पहुंच रहे हैं। अन्य राज्यों के पर्यटकों के साथ ही प्रदेश के अन्य जिलों से भी लोग नैनीताल पहुंच रहे हैं। यह थर्टी फर्स्ट का जश्न कुछ पर्यटकों के लिए उस वक्त फीका पड़ गया जब उनकी गाडी सड़क हादसे का शिकार हो गई, गनीमत ये रही कि किसी तरह का कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।

मामले के अनुसार नव वर्ष की पूर्व संध्या को मनाने नैनीताल आ रहे टूरिस्टों की बुलेरो गाड़ी बारह पत्थर में घोड़ा स्टैंड के नजदीक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी वैगनआर को टक्कर मारते हुए बीस फिट गहरी खाई में जा गिरी, गिरने की आवाज सुनकर सभी घोड़ा चालकों ने घायलों को खाई से बाहर निकाला और नैनीताल के जिला चिकित्सालय बीडी पांडे में भेज दिया।इस हादसे में बुलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

प्राप्त जानकारी के अनुुसार बुलेरो गाड़ी में तीन युवक और एक युवती सवार थे,जो काशीपुर से थर्टी फर्स्ट मनाने नैनीताल जा रहे थे, उनकी बुलेरो कार संख्या UK 08 AF 1212 बारह पत्थर के घोड़ा स्टैंड के समीप तीव्र मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क में खड़ी वैगनआर UK 04TA 5955 को टक्कर मारते हुए खाई में जा गिरी खाई में गिरी वैगनआर UK 04 TA 6343 भी क्षतिग्रस्त हुई है। सभी घायलों का मामूली चोटें लगने पर प्राथमिक उपचार किया गया है।