Home उत्तराखंड सुशीला तिवारी अस्पताल में नहीं सुधर रही व्यवस्थाएं, कल अस्पताल से गायब...

सुशीला तिवारी अस्पताल में नहीं सुधर रही व्यवस्थाएं, कल अस्पताल से गायब हुआ मरीज आज बाथरूम में मिला शव।

616
SHARE

हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी अस्पताल में एक के बाद एक लापरवाही सामने आ रही हैं। एक मामले की जांच पूरी नहीं होती की तब तक कोई दूसरा बड़ी घटना घटित हो जाती है। प्रशासन मामले की जांच करने और कार्रवाई करने की बात करता है, लेकिन फिर भी लापरवाहियां थमने का नाम ले रही हैं। बीते दिनों यहां कोरोना पॉजिटिव गर्भवती महिला को एडमिट कराने के लिए 7 घंटे का इंतजार करना पड़ा था।

बुधवार को भी सुशीला तिवारी अस्पताल से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी देर शाम तक मरीज का कोई पता नहीं चला। वहीं आज सुबह व्यक्ति का शव अस्पताल के बाथरूम में पड़ा मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रामनगर गूलरघट्टी का रहने वाला मरीज डायबिटीज और ब्लड प्रेशर का मरीज था। जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उसे एक अगस्त को अस्पताल के सी वार्ड में भर्ती किया था।

इस घटना के बाद अस्पताल प्रशासन में खलबली मची है। कोरोना पॉजिटिव मरीज का अचानक अस्पताल से गायब हो जाना और फिर अगले दिन अस्पताल के ही बाथरूम में उसका शव बरामद होना अस्पताल प्रबंधन पर कई सवाल खड़े कर रहा है। आखिर एक मरीज अस्पताल के वार्ड से गायब हो जाता है जिसके कि संक्रमण अन्य लोगों में भी फैस सकता है।

सुशीला तिवारी अस्पताल से पहले भी कई संदिग्ध मरीज और अभियुक्त भागे है लेकिन बाद में पकड़े गए। बागेश्वर का एक युवक खिड़की तोड़कर फरार हुआ लेकिन भीमताल पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इसी प्रकार बनभूलपुरा थाने से चोरी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी भाग गया था। उसे एफटीआई जंगल से पकड़ा गया। सितारगंज का हत्या अभियुक्त अस्पताल से फरार हुआ था। पुलिस ने उसे बेलबाबा मंदिर के समीप से गिरफ्तार किया था।