Home उत्तराखंड टिक-टॉक वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया पर फेमस होना युवक को...

टिक-टॉक वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया पर फेमस होना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

326
SHARE

चाइनीज एप टिक-टॉक भारत में भले ही बंद हो चुका हो, लेकिन टिक-टॉक के दुष्परिणाम अब भी सामने आ रहे हैं। रुड़की में एक टिक-टॉक यूजर को टिक-टॉक वीडियोज के माध्यम से सोशल मीडिया पर फेमस होना महंगा पड़ गया। रूड़की के शेखपुरी निवासी युवक द्वारा टिक-टॉक बंद होने से पहले टिक-टॉक पर 12 बोर का तमंचा लिए वीडियो बनाई थी, जो सोशल मीडिया पर अब भी खूब वायरल हो रही थी।

रुड़की पुलिस ने वीडियो के आधार पर युवक की तलाश की और 12 बोर के तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। युवक द्वारा टिक-टॉक पर तमंचे के साथ खूब प्रदर्शन किया गया था। रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने शेखपुरी निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया है, युवक के पास से एक 12 बोर का तमंचा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। दरअसल उक्त युवक द्वारा पूर्व में चाइनीज़ एप टिक-टॉक पर वीडियो बनाकर शेयर की गई थी जिसमे युवक द्वारा तमंचे का प्रदर्शन किया गया था।

वीडियो वायरल के बाद कुछ लोगों ने इस प्रकरण की शिकायत पुलिस प्रशासन से की थी, वीडियो के आधार पर पुलिस ने उक्त युवक की तलाश की जिसमें उक्त युवक की पहचान शेखपुरी निवासी आक़िब के रूप में हुई, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से एक 12 बोर का तमंचा एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस ने युवक को मजिस्ट्रेट से समक्ष पेश कर जेल भेज दिया। रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया उक्त युवक ने टिक-टॉक पर वीडियो बनाकर शेयर की थी जिसमें उसके द्वारा एक तमंचे का प्रदर्शन किया गया था, युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।