Home उत्तरप्रदेश पीएम मोदी के नाम अपनी सारी जमीन करना चाहती हैं यह महिला,...

पीएम मोदी के नाम अपनी सारी जमीन करना चाहती हैं यह महिला, जानिए क्या है पूरा मामला।

325
SHARE

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक बुजुर्ग महिला अपनी सारी जमीन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम करना चाहती है। सोशल मीडिया पर महिला का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये बुजुर्ग महिला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले की रहने वाली है। बुधवार को ये महिला मैनपुरी की तहसील में पहुंची और पीएम मोदी के नाम पर जमीन ट्रांसफर करने को लेकर एक वकील से कहने लगी। महिला की इस बात को सुनकर वहां मौजूद लोग चौंक गए। लेकिन इसके पीछे महिला ने जो वजह बताई वो काफी भावुक कर देने वाली है।

दरअसल 85 साल की महिला का नाम बिट्टन देवी है जोकि किशनी विकास खंड के चितायन गांव की रहने वाली हैं। उनके पास करीब साढ़े 12 बीघा जमीन है। मिली जानकारी के मुताबिक वह बुधवार को अचानक मैनपुरी की तहसील पहुंचीं और वकील कृष्‍ण प्रताप सिंह के चैंबर में गईं। वहां उन्‍होंने वकील से बात की और अपनी सारी जमीन पीएम मोदी के नाम पर करने की इच्‍छा जताई। इसे सुनकर वकील हैरान रह गए।

महिला की बात सुनकर लोगों ने उन्हें खूब समझाया लेकिन महिला अपनी बात पर अडिग रही और वकील से पीएम मोदी के नाम अपनी जमीन करने के लिए कहा है। इसके बाद वकील ने उनके बारे में उनसे जानकारी मांगी। इसके बाद बुजुर्ग महिला ने जो बात कही वो सभी को भावुक कर गई। महिला ने कहा कि उनके पति जीवित नहीं है, उनके दो बेटे और बहू हैं, लेकिन पति के जाने के बाद उनके बेटे-बहू उनका ख्‍याल नहीं रखते हैं। उनका गुजारा सरकार की ओर से दी जा रही वृद्धावस्‍था पेंशन से हो रहा है। ऐसे में अगर मोदी जी द्वारा दी जा रही पेंशन ना मिलती तो उनका गुजारा मुश्किल था। इसलिए वह अपनी जमीन पीएम मोदी के नाम करना चाहती हैं।

लोगों के मुताबिक महिला का कहना है कि अगर उनका गुजारा पीएम मोदी के चलते हो रहा है तो फिर उनकी संपत्ति पर अधिकार भी मोदी को होना चाहिए।

उनकी बात सुनकर वकील ने जिलाधिकारी से बात करने का हवाला देते हुए उन्‍हें घर भेज दिया. हालांकि बुजुर्ग महिला दो दिन बाद फिर आने की बात कहकर गई हैं। बता दें कि तहसील में महिला अपनी जिद पर अड़ी रही कि वह अपने सारे खेत प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर ही करेगी। इसके पीछे की वजह भावुक करने वाली है।