Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा कुमांऊ मण्डल के युवा रहें तैयार 15 फरवरी से रानीखेत में होगी...

कुमांऊ मण्डल के युवा रहें तैयार 15 फरवरी से रानीखेत में होगी सेना भर्ती।

779
SHARE

सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे कुमांऊ मण्डल के युवाओं के लिए अच्छी खबर है। कुमाऊं रेजीमेंट सेंटर रानीखेत में फरवरी 2021 से मार्च 2021 तक भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। आर्मी रिक्रूटमेंट ऑफिस अल्मोड़ा द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार अल्मोड़ा, बागेश्वर और ऊधमसिंह नगर के युवावों के लिए 24 फरवरी से 10 मार्च 2021 तक भर्ती आयोजित की जाएगी।

FINAL_RALLY_NOTIFICATION_ARO_ALMORA

वहीं आर्मी रिक्रूटमेंट ऑफिस पिथौरागढ़ द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार चम्पावत व पिथौरागढ़ के युवाओं के लिए 15 फरवरी से 23 फरवरी 2021 के बीच भर्ती आयोजित की जाएगी। भर्ती में शामिल होने वाले युवाओं को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना अनिवार्य होगा। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 17 दिसंबर 2020 से 30 जनवरी 2021 तक किए जा सकेंगे। अभियर्थियों के एडमिट कार्ड ई-मेल आईडी पर 8 फरवरी 2021 से 14 फरवरी 2021 तक भेजे जाएंगे। पिथौरागढ व चम्पावत के अभियार्थियों को 31 जनवरी से 1 फरवरी 2021 तक एडमिट कार्ड भेजे जाएंगे।

FINAL_RALLY_NOTIFICATION_ARO_PITHORAGARH..

सेना भर्ती के लिए व्यवस्थाओं को लेकर बीते माह सेना के अधिकारियों ने अल्मोड़ा जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया के साथ बैठक की थी जिसमें तैयारियों के सम्बन्ध में विचार-विमर्श किया गया था। जिलाधिकारी द्वारा सेना के अधिकारियों को जिला प्रशासन द्वारा पूर्ण सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा पूर्व में भी आयोजित की गयी भर्तियों को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराया गया व इस बार भी यथोचित सहयोग प्रदान किया जायेगा।