Home उत्तराखंड रामनगर के क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रान्तीय रक्षक दल अधिकारी ने पीआरडी...

रामनगर के क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रान्तीय रक्षक दल अधिकारी ने पीआरडी जवान से की अभद्रता, ड्यूटी मांगने पर कहा तुम्हारे पिताजी ने रखी है हमारे पास तुम्हारे लिए ड्यूटी।

385
SHARE

रामनगर के क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी एवं प्रान्तीय रक्षक दल अधिकारी पर एक पीआरडी जवान ने अभद्रता करने का आरोप लगाया है। पीआरडी जवान नरेन्द्र कुमार ने उपजिलाधिकारी से इसकी शिकायत की है। मामले के अनुसार रामनगर के सावल्दे पूर्व गांव निवासी नरेन्द्र कुमार पिछले एक माह से क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी एवं प्रान्तीय रक्षक दल/ बीओ के पास ड्यूटी लगाने के लिए चक्कर काट रहे हैं। जब उन्होंने बीओ से ड्यूटी देने का आग्रह किया तो बीओ ने उनसे अभद्र व्यवहार का प्रयोग कर कहा कि हमारे पास तुम्हारे पिताजी ने तुम्हारे लिए ड्यूटी रखी है, जो बार- बार मुंह उठाकर चले आते हो। हमारे पास और भी बहुत सारे काम हैं, हम तुम्हारे लिए यहां ड्यूटी नहीं कर रहे हैं।

क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी एवं प्रान्तीय रक्षक दल अधिकारी वंदना क्वीरा ने पीआरडी जवान को धमकाते हुए कहा कि इस ऑफिस से बाहर निकल जाओ, और दोबारा अपनी शक्ल मत दिखाना, नहीं तो मैं तुम्हारे खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दूंगी। साथ ही कहा कि तुम्हें जिससे भी मेरी शिकायत करनी है कर देना मैं किसी से नहीं डरती हूं। जिस अधिकारी से तुम मेरी शिकायत करोगे उस अधिकारी को जवाब देना मेरा काम है।

पीआरडी जवान नरेन्द्र कुमार ने बीओ रामनगर के इस व्यवहार पर उपजिलाधिकारी रामनगर से कार्रवाई करने की मांग की है। नरेन्द्र कुमार ने कहा कि वह कोविड-19 के कारण घर खर्च को लेकर भी काफी परेशान है, अतः उसे ड्यूटी दिलाने का कष्ट करें।