Home उत्तराखंड रूड़की- उधार के पैंसे वापस मांगने गए डॉक्टर को मारपीट कर किया...

रूड़की- उधार के पैंसे वापस मांगने गए डॉक्टर को मारपीट कर किया घायल।

260
SHARE

रुड़की के गंगनगर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला गाँव में पैसे के लेनदेन को लेकर एक हुआ विवाद संघर्ष में तब्दील हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पैंसे वापस देने वाले पक्ष ने पैसे लेने आए एक डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी, जिसमे डॉक्टर लहूलुहान हो गया, घायल डॉक्टर को रुड़की सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां से उसकी गंभीर  हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

रुड़की के शिवपुरम निवासी डॉक्टर पवन कुमार की पत्नी सुनीता ने रुड़की गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसके पति पवन कुमार से पनियाला निवासी जान आलम ने साढ़े चार लाख रुपये उधार लिए थे, तय समय जब पवन कुमार अपने पैसे लेने पनियाला जान आलम के घर पहुँचा तो पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई फिर झगड़ा हो गया, जिसमे डॉक्टर पवन कुमार को बेरहमी से पीटा गया, जिसके बाद पवन बुरी तरह लहूलुहान हो गया, जिसे रुड़की सिविल अस्पताल ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को गम्भीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

घायल डॉक्टर की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसेक पति को घर बुलाकर धारदार हथियार से मारा गया है, पत्नी सुनीता की तहरीर पर गंगनहर कोतवाली पुलिस ने तत्काल सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, और जांच में जुट गई है। वही पुलिस के मुताबिक़ दूसरे पक्ष की ओर से भी तहरीर आई है, जिसमे उक्त डॉक्टर के ऊपर आरोप लगाया गया है, कि वह घर में उनकी लड़की को अकेला देख घर में घुस आया और आपत्तिजनक हरकतें करने लगा, जिस कारण ये विवाद हुआ। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।