Home उत्तराखंड सत्र के दौरान विधानसभा घेराव करेगी आम आदमी पार्टी।

सत्र के दौरान विधानसभा घेराव करेगी आम आदमी पार्टी।

189
SHARE

आम आदमी पार्टी उत्तराखण्ड में चुनाव लड़ने के ऐलान के साथ ही लगातार राज्य व केन्द्र सरकार के खिलाफ हमलावर नजर आ रही है। आम आदमी पार्टी अब 23 सितंबर को एक दिवसीय सत्र के दौरान विधानसभा कूच करेगी। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शिशुपाल रावत ने बताया कि केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों और राज्य सरकार के बेरोजगारी के खिलाफ आप के कार्यकर्ता कल 23 सितंबर को एकदिवसीय सत्र के दौरान विधानसभा कूच करेंगे और केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

शिशुपाल रावत ने आरोप लगाते हुए कहा कि, केंद्र में दोनों ही सदनों में जो एग्रीकल्चर ऑर्डिनेंस पास करवाया है, वह किसानों के हित में नहीं है। इससे किसानों को नुकसान होगा और वो अपने ही खेत में मजदूर की तरह काम करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन हो गई है, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने राज्य सरकार पर भी गलत आंकड़े पेश करने का आरोप लगाया।

उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार गलत आंकड़ों को दिखाकर रोजगार देने की बात कर रही है, लेकिन दूसरी ओर प्रदेश में बेरोजगार आत्महत्या कर रहे हैं, जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। आज केंद्र और राज्य की सरकार जनता के हितों से खिलवाड़ करने पर उतारू हो चुकी है, जिसे आम आदमी पार्टी किसी भी हालात में बर्दाश्त नहीं करेगी।

शिशुपाल रावत ने, सरकारों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जनता इनकी करनी और कथनी को समझ चुकी है। जिसका जवाब वो आगामी विधानसभा चुनाव में देने के लिए तैयार बैठी है। अब की बार जनता इनके चेहरे को बेनकाब करेगी। इन सभी मुद्दों को लेकर कल आप पार्टी अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा कूच करेगी और प्रदेश सरकार को जगाने का काम करेगी। आप पार्टी का हमेशा से यही प्रयास है कि जनता के मुद्दों को किसी भी हालत में दबने नहीं दिया जाएगा, जिसके लिए वो हर समय सड़कों पर उनकी आवाज़ बनकर उतरने को तैयार रहेगी।