Home अपना उत्तराखंड अल्मोड़ा अल्मोड़ा – स्याल्दे तहसील क्षेत्र से एक और कोरोना पॉजिटिव मिला।

अल्मोड़ा – स्याल्दे तहसील क्षेत्र से एक और कोरोना पॉजिटिव मिला।

4215
SHARE

अल्मोड़ा जनपद से आज एक और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया, जिसके बाद जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 74 हो गई है, आज पॉजिटिव मिला मरीज स्याल्दे तहसील क्षेत्र से सामने आया है। स्याल्दे क्षेत्र के तलाई गांव में बीते दिनों एक 73 वर्षीय बुजुर्ग दिल्ली से लौटे थे, जिनको एहतियातन होम क्वारंटीन किया गया था, लेकिन 29 मई को उनका स्वास्थ्य खराब होने पर उन्हें भिक्यासैंन अस्पताल लाया गया था, वहां पहुंचने तक उनकी मौत हो गई थी, वह दमा रोग से पीडित थे।

मौत के बाद उनका कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद प्रशासन द्वारा उनके परिवार के सदस्यों व संपर्क में आए लोगों को क्वारंटीन किया गया और सैंपल लिए गए, आज उनके परिवार के एक सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बुजुर्ग के भाई मेें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, एहतियातन उनकी पत्नी को भी भिक्यासैंन में क्वारंटीन कर दिया गया है।

अल्मोड़ा जनपद में मरीजों के ठीक होने का रेट भी अन्य जिलों के मुकाबले बेहतर है, जिले में अब तक 74 मरीजों में से 62 ठीक हो चुके हैं, 11 एक्टिव केस हैं, और एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत भी हो चुकी है।