Home उत्तराखंड स्पेन से लौटे दुगड्डा निवासी युवक में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के...

स्पेन से लौटे दुगड्डा निवासी युवक में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद संपर्क में आए परिजनों को भी भेजा गया क्वारंटीन सेंटर।

139
SHARE

 

स्पेन से लौटे कोटद्वार के दुगड्डा में युवक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। अब एहतियात के तौर पर युवक के संपर्क में आए पकिजनों को भी प्रशासन ने कण्वाश्रम कोटद्वार में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया है। कोरोना वायरस के फैलने से रोकने के लिए दुगड्डा के मोती बाजार को सील कर दिया गया है।

 
बृहस्पतिवार को पुलिस ने मोती बाजार को सील कर दिया। जिसके कारण लॉकडाउन के दौरान मिलने वाली ढील में भी दुकानें नहीं खोली गई। नगर में सन्नाटा पसरा रहा। लोगों में कोरोना का खौफ व्याप्त है। पुलिस प्रशासन की ओर से युवक और उसके परिजनों के संपर्क में आए अन्य लोगों की सूची तैयार की जा रही है।
दुगड्डा चौकी प्रभारी एसआई ओमप्रकाश ने बताया कि बृहस्पतिवार को प्रशासन के निर्देश पर दुगड्डा पुलिस ने युवक के पिता के संपर्क में आए उसके चाचा, ताऊ और खाना बनाने वाली आया को पीएचसी दुगड्डा में बुलाया। यहां उनकी प्रारंभिक जांच की गई। उसके बाद बेस अस्पताल कोटद्वार की टीम एंबुलेंस के माध्यम से उनको कण्वाश्रम स्थित जीएमवीएन क्वारंटीन सेंटर लेकर चली गई। जहां उन्हें निगरानी में रखा गया है।