Home उत्तराखंड दून अस्पताल की अपील पर रक्तदान को शिवसेना आई आगे, शिवसेना प्रमुख...

दून अस्पताल की अपील पर रक्तदान को शिवसेना आई आगे, शिवसेना प्रमुख गौरव कुमार व कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान।

231
SHARE

कोरोना काल में सरकारी अस्पतालों में खून की कमी को देखते हुए शिवसेना देहरादून द्वारा देहरादून मेडिकल कॉलेज में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान शिवसेना प्रमुख गौरव कुमार ने भी रक्तदान किया।

रक्तदान के उपरान्त पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए शिवसेना प्रमुख गौरव कुमार ने कहा कि आज हिन्दुस्तान ही नहीं वरन पूरा विश्व कोरोना नामक त्रासदी से जूझ रहा है, और इसी कारण सरकारी अस्पतालो में आम जनता स्वैच्छिक रक्तदान करने से बच रही है जिसके कारण सरकारी अस्पतालो में रक्त की कमी हो रही है और आम जनता परेशान हैरान है।

उन्होंने करोना काल में चौथी बार रक्तदान करने पर शिवसेना देहरादून ईकाई का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम बाला साहेब के सिपाही हैं, और प्रत्येक परिस्थतियों में आम जनता के लिए हर समय उपस्थित हैं।

उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि कोरोना काल में रक्तदान करने मे कोई बुराई नही है, कृपया स्वैछिक रक्तदान करें और किसी का जीवन बचायें। इस अवसर पर शिवसेना जिला प्रमुख अमित कर्णवाल, मंजीत भट्ट, विकास सिंह, नितिन शर्मा, शिवम गोयल, मनीश गर्ग, अभिनव वेदी, अमित बजाज, विकास मल्होत्रा, रंजीत सिंह, इंद्रेश गुप्ता, आशीष मित्तल, अभिषेक साहनी, विकास राजपूत, वासू परविन्दा, गोकुल, हर्षित, अमन आहूजा, रोहित बेदी आदि शिवसैनिकों ने रक्तदान किया।

बता दें कि दून अस्पताल का ब्लड बैंक भी खून की कमी से जूझ रहा है, और अस्पताल प्रशासन ने लोगों से रक्तदान की अपील की थी, अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी महेंद्र भंडारी का कहना है कि लोग कोरोना के डर से ब्लड बैंक में आने से कतरा रहे हैं।